शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड के किंगखान हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बच्चें भी कम नहीं है । ये तो हर कोई जानता है कि ये स्टारकिड पैपराजी के भी बहुत फ़ेवरेट है । हाल ही में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और बड़े बेटे आर्यन खान के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेकता के सगाई समारोह में नजर आए थे । और अब शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ बार्सिलोना घूमने निकले है । और यहीं की कुछ फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । इन तस्वीरों में शाहरुख खान अपने दोनों बेटों के साथ बार्सिलोना की सड़क पर चिल करते हुए नजर आ रहे है ।

आर्यन खान और अबराम खान के साथ सड़क पर चिल-आउट करते शाहरुख खान

परिवार के साथ विदेश घूम रहे शाहरुख खान

गौरी खान, ने रविवार की शाम को अपने दिल के बेहद करीब अपने शाहरुख, आर्यन और अबराम की फ़ोटो शेयर की जिसमें शाहरुख अपने दोनों बेटों के साथ बार्सिलोना की सड़क पर धूप सेकते हुए नजर आ रहे है । इस तस्वीर में जहां तीनों सन ग्लासेस में बेहद कमाल के दि्खाई दे रहे है वहीं अबराम अपनी अगल ही मस्ती में मस्त है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गौरी ने लिखा, “Best a woman can get… soaking the sun with my boys in Barcelona,”

आर्यन खान और अबराम खान के साथ सड़क पर चिल-आउट करते शाहरुख खान

जबकि दूसरी तस्वीर में शाहरुख अपनी लाडली सुहाना के साथ नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, “Sunkissed” । यकीनन खान परिवार का ये फ़ैमिली टाइम हर किसी को लुभा रहा है । बता दें कि शाहरुख इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में छुट्टियों का आनंद ले रहे है ।

शाहरुख ने हाल ही में बॉलीवुड में किए 26 साल पूरे

अभी एक हफ़्ता पहले, शाहरुख ने बॉलीवुड में अपने सफ़लतापूर्वक 26 साल पूरा होने का जश्न मनाया । उन्होंने ट्विटर पर इसकी खुशी जताते हुए एक भावुक संदेश भी लिखा, "कल दूसरों का किरदार निभाते हुए जिंदगी का आधा वक्त खत्म हो जाएगा । प्यार, खुशी, दुख, डांस, गिरने और उड़ने के साथ । मैं आशा करता हूं कि मैंने आपके दिल के छोटे से कोने को छुआ होगा और उम्मीद है कि पूरी जिंदगी ऐसा कर पाऊं । रोशनी मेरी बहुत दूर तक जाएगी, पर शर्त यह है, कि सलीखे से जलाओ मुझको ।"

आर्यन खान और अबराम खान के साथ सड़क पर चिल-आउट करते शाहरुख खान

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में 26 साल पूरा करने पर शाहरुख खान ने कहा, '' रोशनी मेरी बहुत दूर तक जाएगी, पर शर्त यह है, कि…''

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में शाहरुख ने ऑरलैंडो में फ़िल्म की शूटिंग खत्म की । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में कई बड़े स्टार्स कैमियो करते हुए नजर आएंगे । लेकिन सबसे अहम कैमियो होगा दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी का और उनकी ये अंतिम फ़िल्म साबित होगी । जीरो इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।