असल जिंदगी के चाचा-भतीजे की जोड़ी यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर को एक साथ पर्दे पर उतारने वाली फ़िल्म मुबारकां जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़िल्म में पहली बार सरदार के लुक में नजर आने वाले अर्जुन कपूर अपनी स्टार कास्ट के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । हाल ही में अर्जुन ने इलियाना और आथिया के साथ चंडीगढ़ में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन किया और यहां फ़िल्म के गाने पर सभी ने खूब मस्ती की । उन्हें देखने के लिए प्रसंशको का हुजूम उमड़ पड़ा ।

शुक्रवार को, अर्जुन कपूर, करण के रूप में दिल्ली के कई रेडियो स्टेशन पर गए जहाँ अर्जुन उर्फ करण ने नवीनतम गीत "जट्ट जैगुआर" के बारे में बात की । शनिवार को, चरन के रूप में अर्जुन कपूर ने इलियाना और आथिया के साथ चंडीगढ़ की मीडिया के सामने गीत का अनावरण किया । इस गीत को मीडिया से भारी प्रतिक्रिया भी प्राप्त हुई ।

उसी शाम में, सभी तीनो सितारों ने एक शानदार कार में बाजार क्षेत्र में प्रवेश किया और वहा मौजूद भीड़ के साथ बातचीत की । तीनों सितारों ने मुबारकां के सभी चार्ट-बस्टर गीत पर नृत्य पेश किया, उन सब के बीच "जट्ट जैगुआर" मुख्य आकर्षण का केंद्र था ।

अर्जुन ने वहाँ भीड़ में मौजूद कुछ दर्शको को अपने साथ मंच पर डांस करने के लिए आमंत्रित भी किया । इस तिकड़ी ने गर्मजोशी से स्वागत के लिए शहर का धन्यवाद किया और उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें इस शहर कितना लगाव हो गया ।

मुबारकां में आथिया शेट्टी और इलियाना डीक्रूज़ के साथ अर्जुन कपूर दोहरी भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे । यह फिल्म पहली बार स्क्रीन पर वास्तविक जीवन चाचा भतीजा की जोड़ी यानी अर्जुन और अनिल कपूर भी एकसाथ ले कर आ रही है ।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, अश्विन वर्डे और मुराद खेतान के सिने 1 स्टूडियोज द्वारा निर्मित मुबारकां 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।