हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ रूस में आयोजित हुए फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे । बता दें कि, अमिताभ बच्चन को मुकेश अंबानी के साथ मैच के दौरान दर्शकों के बीच भी देखा गया था । मैच के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे परिवार, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, नव्ला नवेली नंदा, अगस्त्या, के साथ घूमे-फ़िरे ।

'मर्द को हुआ दर्द', सर्दी की गिरफ़्त में आए अमिताभ बच्चन, लेकिन फ़ैंस को सूजी मस्ती

सर्दी की गिरफ़्त में आए अमिताभ बच्चन

लेकिन इस दौरान अमिताभ बच्चन को रुस की सर्दी ने जकड़ लिया । और इसके बाद अमिताभ बच्चन ने खुद को सर्दी से बचने के लिए रजाई में खुद को इस तरह ढका हुआ है कि उसमें से सिर्फ उनका चेहरा ही नजर आ रहा है । अपने इस लुक को बिग बी ने अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया ।

रजाई में दुबके अमिताभ ने अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''वोल्गा किनारे ठंड को भगाते हुए ।'' और इसके बाद उनके फ़ैंस अपने चहेते स्टार के साथ मस्ती करने लगे । किसी ने उन्हें "भूतनाथ' कहा तो किसी ने उन्हें पैग लगाने की सलाह दे डाली । वहीं किसी ने लिखा, 'मर्द को कभी दर्द नहीं होता सर जी' ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की इस चीज पर फ़िदा हैं कपिल देव

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ जल्द ही अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा वह आमिर खान के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगे ।

ET .. !!! Beating the cold on the Volga ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on