यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है ।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के नए पोस्टर में दिखा अमिताभ बच्चन का दिखा इंटेस लुक, तो आमिर खान का दिखा मस्तमौला अंदाज

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का दिखा अलग लुक

लुक पोस्टर और फ़िल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब यश राज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक ओर पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें अमिताभ बच्चन का खुदाबख्श अंदाज़, आमिर खान का फिरंगी अवतार, कैटरीना कैफ़ का सुरैया मिज़ाज और फातिमा सना शेख अपने साहसी जाफिरा लुक में नज़र आ रही है ।

यश राज फिल्म्स ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"#ThugsOfHindostan are ready to light up all big screens near you. Arriving on Nov 8th! @SrBachchan @aamir_khan #KatrinaKaif @fattysanashaikh #VijayKrishnaAcharya @TOHTheFilm"

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ट्रेलर : हर एंग़ल से छा गए अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस दिवाली अद्भुत विसुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी और यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक है। विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।