आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रोमांस बॉलीवुड की सबसे हॉट खबर बन चुकी है । और बने भी क्यों न, आखिर ये बॉलीवुड के बड़े परिवारों से ताल्लुक जो रखते है । बेहद सफ़ल स्टार किड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही ये जोड़ी अपनी संदेहास्पद रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई है । पब्ल्किली भले ही इस जोड़ी ने अपना रिश्ता कबूल न किया हो लेकिन, दोनों का एक दूसरे के साथ घूमना इस बात को साबित करता है कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ रिश्ता है । हालांकि रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक मैगजीन को बताया था कि, आलिया के साथ उनका रिश्ता अभी शुरूआती चरण में है और इसे परिपक्व होने में अभी कुछ समय चाहिए ।

लिव-इन रिलेशनशिप में न रहकर शादी कर बच्चे पैदा करना चाहती हैं आलिया भट्ट !

आलिया भट्ट ने अपनी शादी की प्लानिंग बताई

वहीं जब आलिया से रणबीर से शादी के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारें में एक दिलचस्प जवाब दिया जिसे सुनकर शायद हर कोई हैरान रह जाएगा । आलिया ने एक दूसरे के साथ को नहीं नकारा लेकिन लिव-इन रिलेशनशिप के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर की । आलिया ने कहा कि वह लिव-इन में रहने की बजाए शादी करना पसंद करुंगी और फ़िर उसके बाद बच्चे पैदा करुंगी । इसके बाद आलिया ने कहा कि, लोगों को लगता है कि मैं 30 की उम्र तक शादी करुंगी लेकिन हो सकता है कि मैं उससे पहले ही शादी कर लूं ।

तो क्या इसका मतलब ये है कि आलिया यहां रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर ऐसा कह रही हो । खैर ये तो वक्त ही बताएगा । आलिया ने यह साफ़ किया कि वह शादी तभी करेंगि जब उन्हें लगेगा कि उस व्यक्ति से जिससे वह शादी करने जा रही है अटूट प्यार है और उसके साथ जिंदगी बिताना चाहती है और पहले की तरह काम भी करना चाहती है ।

यह भी पढ़ें : सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

गौरतलब है कि, आलिया और रणबीर एक दूसरे के साथ काफ़ी समय व्यतीत करते है और अब जबकि दोनों स्क्रीन शेयर करने वाले हैं तो स्पष्ट रूप से दोनों का ये रिलेशनशिप और भी मजबूत हो जाएगा ।