कई सेलिब्रिटीज जैसे सलमान खान, सैफ़ अली खान ने क्रमश; एक्टिंग के अलावा दूसरी आर्ट के प्रति भी अपनी रूचि दर्शायी है । जहां सलमान को पेंटिंग करना पसंद है वहीं सैफ़ अली खान की म्यूजिक में खासी रूची है । वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी पेटिंग के प्रति अपनी रूचि को जाहिर किया है । और अब इस कड़ी में शामिल हुआ है नई पीढ़ी की एक और एक्ट्रेस का नाम और वो हैं भट्ट परिवार की लाडली आलिया भट्ट । बहुत कम लोगों को पता होगा कि अभिनेत्री आलिया भट्ट जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही अच्छी पेंटर भी हैं । अभिनय और गायिकी के अलावा आलिया भट्ट को पेंटिंग करना बहुत अच्छा लगता है ।

'मां' सोनी राज़दान ने किया खुलासा, 'एक्टिंग के अलावा भी आलिया भट्ट के पास दूसरा करियर विकल्प है'

आलिया भट्ट की मां ने दिखाया बेटी का एक और टेलेंट

ऐसा लगता है कि आलिया ने हमेशा से ही पेंटिंग के लिए जुनून को बरकरार रखा है । हालांकि आलिया ने अपने इस जुनुन के बारें में कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन उनकी मां सोनी ने इस राज़ से पर्दा उठा दिया । आलिया को बचपन से ही आर्ट में खासा लगाव रहा है लेकिन उन्होंने कभी इस बारें में कहा नहीं है लेकिन उनकी एक्ट्रेस-फ़िल्ममेकर मां सोनी ने इस राज से पर्दा उठाया है और आलिया की बेहतरीन आर्ट की एक झलक पेश की है ।

सोनी ने सोशल मीडिया पर आलिया के बचपन के क्रिएशन की एक तस्वीर को शेयर किया । बता दें कि, तस्वीर में दिख रही ये पेंटिंग आलिया ने बचपन में बनाई थी । इस तस्वीर के साथ उन्होंने जाहिर किया कि, जब कभी भी आलिया अपने एक्टिंग करियर से दूरी बनाने का प्लान बनाएंगी, तो आलिया के पास अपने करियर को संवारने का दूसरा विकल्प भी है ।

पोस्ट की आलिया द्दारा बनाई गई पेंटिंग

आलिया द्दारा बनाई गई पेंटिंग ने एक लड़की चारकोल कैनवास पर एक बैले कदम फ़्लॉंट करते हुए दिखाई दे रही है । अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनी ने लिखा, “Alia did this for her IB as one of her subjects was art. I do think she has an alternate career here somewhere if she so chooses :).”

'मां' सोनी राज़दान ने किया खुलासा, 'एक्टिंग के अलावा भी आलिया भट्ट के पास दूसरा करियर विकल्प है'

सोनी हमेशा ही अपनी बेटी के साथ एक अच्छा बॉंड शेयर करती है । इतना ही नहीं मां_बेटी की इस जोड़ी ने पहली बार एक साथ स्क्रीन भी शेयर की । आलिया की हालिया रिलीज फ़िल्म राज़ी में सोनी ने उनकी मां का किरदार निभाया था ।

यह भी पढ़ें : इसलिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर खामोश हैं

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया की इस साल कोई फ़िल्म रिलीज नहीं होगी । लेकिन अगले साल वह तीन बड़ी फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं > और वो हैं कलंक, जिसमें आलिया, अभिनेता वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगी । और दूसरी है, ब्रह्मास्त्र, जिसमें आलिया रणबीर कपूए के अपोजिट नजर आएंग़ी । और तीसरी फ़िल्म है जोया अख्तर की गली बॉय, जिसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह दिखाई देंगे ।