अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उर्फबेबी सिंह फन्ने खान के नए रिलीज गीत "मोहब्बत" में अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आ रही है । फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार अपना पहला गीत रिलीज कर दिया है जिसमें ऐश्वर्या राय को पॉप गायक बेबी सिंह के रूप में पेश किया गया है । दिलचस्प बात है कि हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में हम ऐश्वर्या को "मोहब्बत" गुनगुनाते हुए देख चुके है ।

फन्ने खान के गीत 'मोहब्बत' में दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन का देसी मैडोना रूप

सुनीधि चौहान ने इस खूबसूरत गाने को अपनी आवाज़ दी है और इरशाद कमिल द्वारा लिखे गए इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा संगीत दिया गया है । फ़िल्म के ट्रेलर को अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, फन्ने खान एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है । फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन फन्ने खान में बनीं सिंगिंग सेंसेशन

ऐश्वर्या राय इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी । वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । फन्ने खान के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : फन्ने खान के नए पोस्टर में मिलिए बॉलीवुड के नए 'रजनीकांत' से !

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है । भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित । पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित । कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फन्ने खान 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी ।