सैफ़ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों नए स्टार किड के रूप में इंटरनेट पर छाए हुए हैं । पार्टी हो या जिम, या फ़िर कहीं ओर सारा अली और जाह्नवी कपूर को अक्सर साथ में देखा जा सकता है । बॉलीवुड की ये नई खेप बॉलीवुड की नई पक्की सहेली के तौर पर उभर रही हैं ।

आजकल हर कोई फ़ोटोग्राफ़र इन दोनों उभरती हुईं अभिनेत्रियों की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद करना चाहता है । मंगलवार के दिन, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट से लौटते हुए देखा गया जहां दोनों ने कुछ-कुछ सेम ड्रेस पहनी हुई थी । सारा और जाह्नवी दोनों ने ही लखनवी स्टाइल की कुर्ती पहनी हुई थी जिसमें दोनों वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थी । इसके कुछ दिन पर सारा और जाह्नवी को साथ में नेल स्पा के बाद देखा गया था । ये सब देखने के बाद अब यदि ये कहा जाए कि सारा और जाह्नवी बॉलीवुड की नई 'पक्की' सहेलियों के तौर पर उभर रही हैं तो गलत नहीं होगा ।

फ़िल्मों की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ में नजर आएंगी । वहीं खबरों का बाजार गर्म है कि जाह्नवी कपूर भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ।