जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम करना शुरू किया है तब से दोनों के अफ़ेयर की चर्चा जोरों पर है । हालांकि दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री से है इसलिए दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड शेयर करते है । लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक साथ आना, लोगों के जहन में कई सवाल खड़े कर देता है और लोग उनके रिलेशनशिप को लेकर जिज्ञासु हो जाते है । लेकिन साथ में समय बिताने के बाद भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी कथित रिलेशनशिप को नकारते है ।

सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

आपको याद हो तो, रणबीर का पिछले साल ही कैटरीना कैफ़ से ब्रेक-अप हुआ । और आलिया का अपने कथित बॉय-फ़्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रास्ते अलग हुए । इसलिए अकेले हुए रणबीर और आलिया ने एक दूसरे का साथ अपना लिया । बीती रात जब सोनम कपूर और आनंद आहुजा का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ तो इस खास मौके पर रणबीर और आलिया ने एक दूजे के हाथों में हाथ डाले एंट्री ली ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूजे के हाथों में हाथ डाले ली एंट्री

सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

इतना ही नहीं आलिया और रणबीर ने एक दूजे के हाथों में हाथ डाले पैपराजी के लिए पोज भी दिया । लेकिन जैसे ही ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए फ़िर से दोनों के अफ़ेयर की चर्चा जो्रों पर होने लगी । लेकिन दोनों में रिश्ता कोई भी हो लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही जंच रहे थे । इतना ही नहीं आलिया ने रणबीर के साथ इस फ़ोटो को एक क्यूट इमोजी के साथ शेयर भी किया ।

ब्रह्मास्त्र में दिखेगी आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की जोड़ी

आलिया यहां अपने ब्रह्मास्त्र को-एक्टर रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं । लाइम ग्रीन कलर के सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर लहंगे में नजर आई । माथे पर मांग़ टीका और गले में भारी-भरकम नेकपीस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी । रणबीर के हाथों में हाथ डाले आलिया ने रिसेप्शन में एंट्री ली और पूरे समय आलिया के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान रही । जबकि रणबीर ने मनीष मल्हो्त्रा की डिजाइनर शेरवानी के साथ O'Keeffe जूते पहने । रणबीर की हल्की दाढ़ी वाला लुक उन्हें काफ़ी मैच्योर लुक दे रहा था । रणबीर का आकर्षक अंदाज उन्हें भीड़ से काफ़ी अलग बना रहा था ।

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी । इस फ़िल्म में मौनी रॉय भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 15, अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

रणबीर की फ़िल्मों की बात करें तो, उनकी आगामी फ़िल्म संजू जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । फ़िल्म के टीजर ने पहले ही लोगों के दिलों में फ़िल्म के लिए उत्साह को जगा दिया है । इस फ़िल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । विधु विनोद चोपड़ा, राज कुमार हिरानी और फ़ॉक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर-आनंद आहुजा रिसेप्शन : अनिल कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह का 'झक्कास' डांस बिल्कुल मिस मत कीजिए

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया के पास इन दिनों फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । जहां आलिया जल्द ही मेघना गुलजार की फ़िल्म राजी में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी । वहीं करण जौहर की कलंक में आलिया वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा आलिया जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के दौरान रिलीज होगी ।