अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया लहजे के लिए खूब जाने जाते है । अभिषेक बच्चन कभी भी ट्रोलर्स को हलके में नहीं लेते बल्कि इसके उलट वह उनका मुंहतोड़ जवाब देते है । और जब बात अभिषेक बच्चन की फ़ैमिली की हो, तब तो वे बिल्कुल भी चुप नहीं हो सकते है । हाल ही में अभिषेक बच्चन को अभी तक उनके माता-पिता के साथ रहने के लिए ट्रोल किया गया लेकिन अपनि चिर-परिचित अंदाज में अभिषेक ने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया ।

माता-पिता के साथ रहने पर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन ने ये जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी

ट्विटर पर अभिषेक किसी न किसी वजह से अकसर ट्रोल किए जाते है । इस बार उन्हें उनके लीजेंड माता-पिता जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ रहने को लेकर ट्रोल कि्या गया । एक ट्रोलर ने अभिषेक का मजाक उड़ाते हुए कहा कि,"खुद को लेकर निराश होने की जरूरत नहीं है । याद रखें अभिषेक बच्चन अब भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं..."

अभिषेक बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिषेक, जो सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया लहजे के लिए भी जाने जाते हैं, ने माता-पिता के साथ रहने को लेकर हुए ट्रोल का पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा, "हां! ये मेरे लिए गर्व के पल हैं कि मैं हमेशा उनके लिए मौजदू हैं, जिस तरह वे हमेशा मेरे साथ रहे. कभी इसे आजमाकर देखें, अपने बारे में अच्छा महसूस करोगे."

यह भी पढ़ें : सलमान खान को ऊंचाई पर पहुंचाने वाली को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति के डूबते करियर के लिए चुना

अभिषेक के इस जवाब ने उन्हें ट्वीटर पर हीरो बना दिया और उनकी जमकर तारीफ हुई । वहीं अभिषेक को कई लोगों ने सलाह दी कि इस तरह के लोगों को जवाब नहीं देना चाहिए तो इस पर उन्होंने कहा कि, ''कभी-कभी कुछ लोगों को उनकी जगह दिखाने की जरूरत होती है''

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन : जूनियर बच्चन के बचपन की 10 दुर्लभ अनदेखी तस्वीरें

फ़िल्मों की बात करें तो, अभिषेक ने जेपी दत्ता की आगामी फ़िल्म पलटन से बाहर निकलने का फ़ैसला किया । अभी कल ही उन्होंने ऐलान किया कि उन्होंने अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्जियां की शूटिंग पूरी कर ली है । इस फ़िल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू अहम भूमि्का में नजर आएंगे । अनुराग कश्यप द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 7 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।