Amir-Sallu

साल 2017 में सलमान खान को उनके जन्मदिन पर आमिर खान की तरफ़ से कुछ खास उपहार मिलने वाला है । इच्छित क्रिसमस सप्ताह में सलमान खान की तथाकथित फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है', जो कि ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है, रिलीज होने वाली है ।

आदर्शतः क्रिसमस के दौरान आमिर खान अपनी फ़िल्मों को रिलीज करते हैं और ईद के दौरान सलमान खान अपनी फ़िल्मों को रिलीज करते हैं (और रिकार्ड के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्में दीवाली के दौरान रिलीज होती हैं) । लेकिन इस बार, ईद पर सलमान खान की, कबीर खान द्दारा निर्मित फ़िल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है ।

इसलिए उन्होंने अपने दोस्त से इस क्रिसमस को 'उधार लेने' का फैसला किया है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, "सलमान ने आमिर से पूछा कि क्या आगामी क्रिसमस 2017 के लिए उनका कुछ भी निर्धारित है । साल 2017 में आमिर की कोई भी फ़िल्म रिलीज नहीं हो रही । उनकी यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तां साल 2018 में क्रिसमस के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है । आमिर ने खुशी-खुशी, सलमान को बताया कि, ये क्रिसम पूरी तरह से तुम्हारा है । यह फ़िल्म सलमान खान की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म होगी ।”

इस बीच आमिर ने ठग ऑफ़ हिंदोस्तां की तैयार शुरू कर दी है । आमिर का दाढ़ी और लंबे वाला लुक जब तक रहेगा तब तक फ़िल्म की शूटिंग खत्म नहीं हो जाती । वहीं दूसरी तरफ़ दंगल के निर्देशक नीतिश तिवारी आमिर के लिए दूसरी स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं ।

टाइगर जिंदा है सलमान खान की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म होगी । 29 दिसंबर

को सलमान खान का जन्मदिन होता है और ऐसे में सलमान के प्रशंसक उनसे साल के अंत में एक बड़ी ट्रीट चाहते हैं ।