सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन अभिनीत फ़िल्म 2.0, साल 2018 की सबसे बहुप्रतिक्षित भारतीय फ़िल्म है । यह फ़िल्म रजनीकांत की रोबोट फ़िल्म का सीक्वल है और अब इसे बहुत बड़े स्तर पर बनाया गया है ।

हालांकि फ़िल्म का प्रमोशन अभी तक शुरू नहीं हुआ है, लेकिन आज दोपहर दुबई में इस फ़िल्म का ऑडियो लॉंच होगा । इस फ़िल्म का ऑडियो भी मीडिया के सामने बहुत बड़े पैमाने पर लॉंच किया जाएगा । और इसलिए आज दोपहर, अक्षय कुमार, रजनीकांत, एआर रहमान, एमी जैक्सन और शंकर एक चॉपर से दुबई के बुर्ज पार्क पहुंचे ।

अक्षय ने संगीत उस्ताद ए आर रहमान और शंकर के हाथों में हाथ डालकर एक तस्वीर साझा की और लिखा, “And we are off for the #2Point0PressMeet! See you on the other side shortly. #2point0.”

 

रजनीकांत ने भी एमी जैक्सन और सुबाष्करण के साथ एक चॉपर में दुबई के लिए उड़ान भरी । जैसे ही टीम वेन्यू तक पहुंची, उनका फ़ूलों से स्वागत हुआ और प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकारों का अभिवादन करने से खुद को रोक नहीं पाए । इवेंट से पहले,अक्षय कुमार, रजनीकांत, ए आर रहमान और एमी जैक्सन एक कमरे में एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आए ।

खबरों के अनुसार, 2.0 ऑडियो लॉन्च देखने के लिए दर्शकों को करीब 12,000 मुफ़्त पास दिए गए थे । इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण, 125 सिंफ़नी संगीतकारों के साथ संगीत वादक एआर रहमान का लाइव प्रदर्शन होगा । इसके अलावा, बॉस्को डांस टीम रजनीकांत, अक्षय कुमार और शंकर को परफ़ोर्म कर सम्मान देगी । बाद में, रजनीकांत, अक्षय कुमार और शंकर बुर्ज अल अरब में मीडिया को संबोधित करेंगे ।