भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । यही वजह है कि उनकी हर फिल्‍म कोई न कोई कीर्तिमान स्‍थापित करती है । इसी क्रम में उनकी बहुचर्चित फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने भी इतिहास रच दिया है । फिल्‍म ‘मुकद्दर’ ने सिनेमाघरों में बेहरतरीन प्रदर्शन के बाद अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर भी सफलता के झंडे गाड़ने में कामयाब रही है, तभी तो यह फिल्‍म यू-ट्यूब के ट्रेंडिंग में साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत को पछाड़ते हुए पहले स्‍थान पर है ।

खेसारी लाल यादव ने रजनीकांत को पछाड़ा, फिल्‍म ‘मुकद्दर’ से बने यूट्यूब स्टार

वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर दो दिन पहले अपलोड इस फिल्‍म को अब तक 4,494,746 से अधिक बार देखा जा चुका है, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के लिए एक मील का पत्‍थर है। वहीं रजनीकांत की फिल्‍म का टीजर है, जो पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है । इससे साफ पता चलता है कि सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की लोकप्रियता भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में बढ़ रही है । वैसे इस फिल्‍म के निर्माण के समय ही निर्माता वसीम एस खान ने दावा किया था कि ‘मुकद्दर’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी, जो अब सच होती दिख रही है ।

खेसारी लाल यादव ने रजनीकांत को पछाड़ा, फिल्‍म ‘मुकद्दर’ से बने यूट्यूब स्टार

इस पर वसीम खान का कहना है कि ‘मुकद्दर’ को जितनी सफलता मिली है, उससे हम पहले ही वाकिफ थे। खेसारीलाल यादव का स्‍टारडम आज पूरे इंडस्‍ट्री में सर चढ़ कर बोल रहा है । फिल्‍म में खेसारीलाल और काजल राघवानी के अलावा फिल्‍म की कहानी, संवाद, गाने, एक्‍शन, कोरियोग्राफी का बेजोड़ संतुलन और शेखर शर्मा का कुशल निर्देशन रंग लाया और आज ‘मुकद्दर’ टॉप 5 ट्रेंडिंग में पहले स्थान पर है । इसके लिए सभी का आभार ।

वहीं, पहले स्थान में फिल्‍म ‘मुकद्दर’ के ट्रेंड करने का श्रेय खेसारीलाल यादव ने दर्शकों और अपने फैंस को दिया और कहा कि अगर उन्‍हें पसंद नहीं आती तो यह फिल्‍म इतनी बड़ी नहीं बनती। इस फिल्‍म ने वो कर दिखाया, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए इस वक्‍त जरूरी है। हम पर अश्‍लीलता का आरोप मढ़ा जाता रहा है, मगर अब तस्‍वीर बदल चुकी है। बिना देखे दोष देने वालों को भी ‘मुकद्दर’ पसंद आई है। सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्‍म यू-ट्यूब के जरिये ड्राइंग रूम में भी जरूर पहुंची है, तभी तो दो दिन में इतनी बार देखा गया है। अब ऐसे दर्शक भी भोजपुरी फिल्‍मों के लिए सिनेमाघरों में आयेंगे। ऐसी हम उम्‍मीद करते हैं। मैं बस आज इतना ही कहना चाहूंगा कि मेरे चाहने वाले और भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का प्‍यार यूं ही बना रहे। आपके सहयोग से ही हम भोजपुरी सिनमा को विश्‍व स्‍तर तक ले जा सकेंगे।

खेसारी लाल यादव ने रजनीकांत को पछाड़ा, फिल्‍म ‘मुकद्दर’ से बने यूट्यूब स्टार

बता दें कि फ़िल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फ़िल्म में ट्रायंगल लव स्टोरी देखने को मिली है, जिसमें दूसरे हीरो शमीम खान है। खेसारी लाल, काजल और शमीम खान की स्टोरी वाली इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। इसके अलावा फ़िल्म में शुभी शर्मा ने भी अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस बारे में फ़िल्म के प्रचारके संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फ़िल्म को सफल बनाने में इन पांचों स्टार का काफी अहम रोल है। तभी मुकद्दर आज नम्बर 1 ट्रेंडिंग फ़िल्म बन गयी है।