बॉलीवुड अभिनेता राज चौहान ने अपनी नई फिल्‍म ‘दाखिला’ को लेकर दावा किया है कि यह यूपी – बिहार के अंडरवर्ल्‍ड की कहानी है, जिसका आज मुहूर्त मुंबई में किया गया। उनका कहना है कि दर्शकों ने मुंबई के अंडवर्ल्‍ड को तो बहुत देखा, मगर अब बारी यूपी – बिहार के अंडरवर्ल्‍ड की है, जिसे हम तिरूपति प्रोडक्‍शन और आरात इंटरटेमेंट के बैनर तले लेकर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अजीत वर्मा ने कहा कि मेरा मानना है कि अंडरवर्ल्‍ड की बुनियाद ही यूपी – बिहार से है। इसलिए मैं फ्रेश कंसेप्‍ट और नई कहानी लेकर आ रहा हूं।

यूपी–बिहार के अंडरवर्ल्‍ड की कहानी है फिल्‍म दाखिला : राज चौहान

उन्‍होंने फिल्‍म के प्रोड्यूसर चंद्रशेखर एस के और राजेश मुगलू का आभार जताते हुए कहा कि यह फिल्‍म बायलिंगुवल होगी, जो चंद्रशेखर एस के साहब के बिना संभव नहीं हो पाता। उन्‍होंने मेरी पिछली फिल्‍म ‘रक्‍तधार’ देखी थी, जिसमें मैंने नए प्रयोग के तहत दिग्‍गज अभिनेता शक्ति कपूर को एक किन्‍नर के किरदार में इंट्रोड्यूस किया था।

यूपी–बिहार के अंडरवर्ल्‍ड की कहानी है फिल्‍म दाखिला : राज चौहान

उस फिल्‍म को और शक्ति कपूर के किरदार को बहुत सराहा गया। उसी फिल्‍म को देखकर चंद्रशेखर एस के और राजेश मुगलू ने हमें इस बार अपने साथ काम करने का मौका दिया है। इसलिए मैंने इस बार फिल्‍म ‘दाखिला’ में साउथ और बॉलीवुड के कलाकारों को मिलाकर ए‍क नायाब प्रयोग कर रहा हूं।

अजीत वर्मा ने बताया कि ‘दाखिला’ में टेरर, एंकाउंटर, करप्‍शन आदि कई ऐसी चीजें देखने को मिलेगी, जो आज की हकीकत है। मैंने इसमें एक और चीज को दिखाने की कोशिश की है, जो अभी तक किसी ने नहीं दिखाया है। वो है वाल्मिकी समाज के एक किरदार लाखन सिंह का। हम उसे इस फिल्‍म में दिखा रहे हैं। फिल्‍म के गाने संवाद एक्‍शन काफी उम्‍दा है और हम आने वाले दो तीन महीने में इसकी शूटिंग भी पूरी कर लेंगे।

यूपी–बिहार के अंडरवर्ल्‍ड की कहानी है फिल्‍म दाखिला : राज चौहान

गौरतलब है कि फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले देव मलिक, राज चौहान,साउथ स्‍टार संचिता बनर्जी,संदीप भारद्वाज, सुप्रिया कर्णिक,साहबाज खान और राजपाल यादव के साथ साउथ के रियाज खान व अन्‍य कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी मौके पर मौजूद रहे। ये सब जानकारी राज चौहान के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी ।