निर्देशक गोपाल पाठक की भोजपुरी फिल्‍म ‘ये मोहब्‍बत’ चंपारण की ए‍क खूबसूरत रियल घटना पर आधारित फिल्‍म होगी, जिसमें चंपारण के ही स्‍टायलिश अभिनेता अविनाश शाही लीड रोल में नजर आयेंगे। अविनाश इससे पहले भी कई फिल्‍में कर चुके हैं और इस फिल्‍म से उन्‍हें काफी उममीद है। इस बारे में वे कहते हैं कि फिल्‍म ‘ये मोहब्‍बत’ दिल को छू लेने वाली रोमांटिक फिल्‍म है। इस फ़िल्म में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, एक्शन, इमोशन, अट्रैक्शन, डायलॉग्स व गाने का बेजोड़ सामंजस्‍य दर्शकों को मिलेगा। ऐसी फिल्‍म आज तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में नहीं बनी है। इसमें चंपारण का टच लोगों को जोड़ेगी।

चंपारण की रियल स्‍टोरी पर बेस्‍ड है भोजपुरी फ़िल्म ये मोहब्‍बत

बता दें कि आज एस एस पी फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘ये मोहब्‍बत' शुभ मुहूर्त आज मुम्बई में एक भव्य समारोह के साथ संपन्न हो गया। इसी दौरान अभिनेता अविनाश शाही ने ये बातें कहीं , उन्‍होंने क‍हा कि ‘ये मोहब्‍बत' तकनीक के लेवल से भी काफी एडवांस होगी। जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जायेगी। हमने इसके लिए खूब मेहनत भी की है। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री गरिमा अरोड़ा इस फिल्‍म को ड्रीम कम ट्रू मानती हैं। वे कहती हैं कि उन्‍हें रोमांस पसंद है और इस फिल्‍म में रोमांस को पर्दे पर जीने का मौका मिला है। इसलिए मैं एक्‍साइटेड हूं। गौरतलब है कि गरिमा अब तक कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं, जहां उनके काम की खूब सराहना भी हुई है।

चंपारण की रियल स्‍टोरी पर बेस्‍ड है भोजपुरी फ़िल्म ये मोहब्‍बत

फ़िल्म के निर्माता अमित कुमार और श्वेता भारती भी मौजूद रहीं, जिन्होंने फ़िल्म को बेहतरीन बताया और कहा कि हम एक अच्छे सब्जेक्ट पर ये फ़िल्म बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि काफी अच्छे होंगे। हम इसमें काफी नई तकनीकी का भी सहारा ले रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग जल्दी ही हम शुरू भी करेंगे, ताकि समय से हम इसको रिलीज कर पाएं। फ़िल्म का कथानक ही इस फ़िल्म की यूएसपी है, इसलिए वे इसकी स्टोरी को अभी पब्लिक नहीं कर सकते। मगर उन्हें इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं।

चंपारण की रियल स्‍टोरी पर बेस्‍ड है भोजपुरी फ़िल्म ये मोहब्‍बत

बता दें कि के संगीतकार एस कुमार हैं, जबकि इसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इसके अलावा फिल्म की मुख्य भूमिका में अविनाश शाही, गरिमा अरोड़ा, शाहबाज खान, मणिशंकर प्रसाद, कृष्ण कुमार, जिम्मी देव और ब्रजेश त्रिपाठी होंगे।

चंपारण की रियल स्‍टोरी पर बेस्‍ड है भोजपुरी फ़िल्म ये मोहब्‍बत

मुहूर्त के औसर पर प्रदीप सिंह ,बृजेश त्रिपाठी बबलू सिंह ,अनिल चौरसिया ,सकीला मज़ीद ,शाइना सिंह ,मुन्ना दुबे ,पंकज मेहता ,अरमान ताहिर ,बिरजू पल ,कल्याण बी जाना ,राजू चौहान ,जीतू शुक्ला,शुभम सिंह आदि लोगो ने निर्माता अमित कुमार को शुभकामनाये दी !