क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह भोजपुरी फिल्‍म चोर मचाये शोर की शूटिंग हुई है । अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए तैयार है, मगर रानी इसको लेकर काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं चोर मचाये शोर में बहुत मजा आने वाला है । इसमें कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का जबरदस्‍त तड़का लोगों को मिलेगा । यह एकदम अलग शैली की फिल्‍म है । ऐसी फिल्‍में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम ही बनती है ।

भोजपुरी दर्शकों को लुभाएगी रानी-आकाश‍ अभिनीत चोर मचाये शोर

वहीं आकाश सिंह ने कहा कि रानी चटर्जी के साथ काम करके बहुत मजा आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला । वे साफ दिल इंसान हैं । सेट पर उनके इंवाल्‍वमेंट को देखकर मैं दंग रह गया । फिल्‍म चोर मचाये शोर में हमारी कैमेस्‍ट्री कमाल की है, जो लोगों को पसंद भी आयेगी ।

भोजपुरी दर्शकों को लुभाएगी रानी-आकाश‍ अभिनीत चोर मचाये शोर

फिल्‍म कई लव सीन भी शूट किये गए हैं,जिसके लिए मैं शुरू में नर्वस था । मगर उन्‍होंने मुझे बहुत सहयोग दिया, जिससे मैं यह कर सका । मैं बस फिल्‍म को लेकर इतना ही कहना चाहूंगा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है । दर्शक उसे जरूर देखें ।

भोजपुरी दर्शकों को लुभाएगी रानी-आकाश‍ अभिनीत चोर मचाये शोर

बता दें कि रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं और अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म चोर मचाये शोर के सेट से खबर आई थी कि रानी और आकाश सेट पर इश्‍कबाजी करते नजर आ रहे हैं । तब फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के मड आईलैंड में चल रही थी । बहरहाल फिल्‍म की शूटिंग मुंबई मे हो रही है और जल्‍द ही प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जायेगा ।

download

बता दें कि फिल्‍म चोर मचाये शोर में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह, अंजना सिंह,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाईगर ,समीर आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे ।