इस होली भोजपुरी स्‍क्रीन पर एक्‍शन का रंग छाया रहेगा, क्‍योंकि इस बार भोजपुरिया यंग पावर स्‍टार विशाल सिंह की फिल्‍म गदर 2 रिलीज हो रही है । इस फिल्‍म में विशाल के एक्‍शन का रंग भोजपुरिया दर्शकों पर चढ़ेगा । बता दें कि विशाल सिंह फिल्‍म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से रातों रात सुपर स्‍टार बन गए थे । इस फिल्‍म ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। उसके बाद जब फिल्‍म गदर 2 में विशाल को साइन किया गया, तब से उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इसी का नतीजा है कि म्‍यूजिक कंपनी वीनस के यू-ट्यूब पर रिलीज फिल्‍म गदर 2 के ट्रेलर को अब 555,559 बार देखा गया है ।

होली पर दिखेगा यंग पावर स्‍टार विशाल सिं‍ह के एक्‍शन का रंग

इंदिरा फिल्‍म्‍स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्‍म गदर 2 के निर्माता संजय राजपूत ने कहा कि फिल्‍म के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर लीं गई है । हम फिल्‍म को होली के दिन 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं । एक बार फिर से इस फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का जबरदस्‍त समागम देखने को मिलेगा । फिल्‍म में विशाल के अलावा माही खान, किशन राज, सन्‍नी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडेय, राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे । फिल्‍म की कहानी रोमांच से भरपूर है और इस‍का थीम भी पाकिस्‍तान बेस्‍ड है । इसमें विशाल ने एक्‍शन के नये तकनीक पर पूरी तरह से काम किया है, जिससे उनके स्‍टाइल में नयापन देखने को मिलेगा। इसके गाने भी कर्णप्रिय है ।

फिल्‍म के निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं, जिन्‍होंने भोजपुरी में कई हिट फिल्‍में दी हैं । अब वे गदर 2 के जरिये विशाल सिंह के साथ काम कर रहे हैं । उनका मानना है कि विशाल सिंह काफी युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता है । उनमें अभी बहुत संभावनाएं हैं । गौरतलब है कि गदर 2 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर ही रिलीज होना था, मगर सेंसर बोर्ड की अनुमति नहीं मिलने की वजह से यह अब होली पर रिलीज हो रही है । फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं । लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, प्‍यारे लाल यादव कवि जी, विनय बिहारी और पवन पांडेय ने लिखा है, जिसमें संगीत खुद निर्देशक रामाकांत प्रसाद ने दिया है ।